आदेश, रद्दीकरण और वापसी नीति
आदेश नीति
अपनी खरीदारी करने के लिए वेबसाइट ब्राउज़ करें। बस उन उत्पादों का चयन करें जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं, अपनी इच्छित मात्रा दर्ज करें और "कार्ट में जोड़ें" पर क्लिक करें।
कृपया अपना शिपिंग पता और भुगतान जानकारी प्रदान करें। कृपया आपके लिए उपलब्ध भुगतान विकल्पों का संदर्भ लें। एक बार जब आपने अपना भुगतान मोड सफलतापूर्वक चुन लिया / अपना भुगतान कर लिया, तो आपका ऑर्डर तुरंत ऑनलाइन संसाधित किया जाएगा और आपको भेज दिया जाएगा।
हम भारत के भीतर वितरण के लिए आदेश स्वीकार करते हैं।
अंतर्राष्ट्रीय आदेशों के लिए, कृपया हमें hello@rusticart.in पर ईमेल करें
भुगतान नीति
भुगतान के निम्नलिखित तरीकों के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर लेने के लिए रस्टिक आर्ट वेबसाइट की स्थापना की गई है:
- बैंकों और संस्थानों द्वारा जारी किए गए घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रेडिट कार्ड जो वीज़ा/मास्टरकार्ड/डायनर्स/एमेक्स नेटवर्क का हिस्सा हैं - एक बार जब आप भुगतान कर देते हैं, तो क्रेडिट कार्ड लेनदेन आपके बैंक स्टेटमेंट पर Raythe Eco Trade Pvt Ltd को भुगतान के रूप में दिखाई देगा।
- मेस्ट्रो सहित सभी डेबिट कार्ड
- 33+ नेट बैंकिंग विकल्प
- ईमेल चालान
वापसी और विनिमय नीति
उत्पादों की प्रकृति के कारण सभी उत्पाद वापस नहीं किए जा सकते हैं।
प्रतिस्थापन नीति
हमारे ग्राहकों को संतुष्ट करना रस्टिक आर्ट का इरादा है।
गलत उत्पाद वितरण:
यदि कोई गलत उत्पाद वितरित किया जाता है, तो उसे hello@rusticart.in पर एक ईमेल के माध्यम से उसकी एक तस्वीर भेजकर 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट करना होगा। सोमवार से शनिवार तक सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे के बीच 1-2 कार्य दिवसों के भीतर सही उत्पाद के साथ प्रतिस्थापन भेजा जाएगा।
क्षतिग्रस्त उत्पाद वितरण:
यदि आपको दिया गया उत्पाद प्राप्त करने से पहले क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो कृपया उत्पाद को स्वीकार न करें। कृपया 24 घंटे के भीतर hello@rusticart.in पर रिपोर्ट करें। अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद के साथ प्रतिस्थापन सोमवार से शनिवार तक सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे के बीच 1 कार्य दिवस के भीतर भेज दिया जाएगा।
यदि उत्पाद वितरित होने के बाद क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो उत्पाद को वापस या एक्सचेंज नहीं किया जा सकता है।
रद्दीकरण और वापसी नीति
यदि आदेश देने के बाद, आप इसे रद्द करना चाहते हैं, तो आप बिना किसी रद्दीकरण शुल्क के ऐसा कर सकते हैं, केवल उस स्थिति में जब उत्पाद को शिप नहीं किया गया हो।
यदि उत्पाद भेज दिया गया है, तो हम किसी रद्दीकरण को स्वीकार नहीं कर पाएंगे। ऑर्डर देने के बाद उत्पाद आमतौर पर 1 व्यावसायिक दिन के भीतर भेज दिया जाता है।
यदि ग्राहक डिलीवरी के दौरान ऑर्डर को अस्वीकार करता है, तो रद्द करने का शुल्क रु। शिपिंग लागत और रिटर्न शिपिंग लागतों को कवर करने के लिए 100 खर्च होंगे। लौटाए गए शिपमेंट की प्राप्ति पर आंशिक धनवापसी की प्रक्रिया की जाएगी।
यदि ग्राहक ओटीपी प्रदान नहीं करता है, तो डिलीवरी की पुष्टि के लिए आईवीआर कॉल का जवाब दें और शिपमेंट वापस कर दिया जाता है, रुपये का रद्दीकरण शुल्क। शिपिंग लागत और रिटर्न शिपिंग लागतों को कवर करने के लिए 100 खर्च होंगे। लौटाए गए शिपमेंट की प्राप्ति पर आंशिक धनवापसी की प्रक्रिया की जाएगी।
हमारे गोदाम में वापस शिपमेंट प्राप्त करने के बाद या भुगतान के मूल मोड में रद्दीकरण के बाद 1-2 व्यावसायिक दिनों के भीतर धनवापसी की प्रक्रिया की जाती है।
Customer Support Executive
email: hello@rusticart.in
mobile: +918308456956